अक्षय कुमार के साथ फिल्म लेकर आने वाले हैं डायरेक्टर प्रियदर्शन

अक्षय कुमार के साथ फिल्म लेकर आने वाले हैं डायरेक्टर प्रियदर्शन


IN8@ अक्षय कुमार को अपनी जबरदस्त एक्टिंग और फनी अंदाज के लिए जाना जाता है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने अच्छे दोस्त और फिल्ममेकर प्रियदर्शन के साथ एक बीटीएस फोटो शेयर कि है, जिसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं

। फोटो में अभिनेता गुलाबी कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही फोटो में उनकी मूंछें भी नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म निर्माता ब्लू कलर की शर्ट में हंसते हुए दिख रहे हैं। इस बीटीएस फोटो को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “जब प्रियदर्शन जैसे शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर वाला कोई व्यक्ति फोन करता है, तो कड़ी मेहनत वाला दिन, हंसी-मजाक वाला दिन बन जाता है।”

वहीं प्रियदर्शन ने भी इस फोटो शेयर कर लिखा, “लंबे ब्रेक के बाद हम अलगी हिंदी फिल्म के बारे में चर्चा कर रहे हैं और मैं अक्षय कुमार के साथ इन चर्चाओं का आनंद ले रहा हूं।” इसका मतलब यह है कि प्रियदर्शन जल्द ही अक्षय के साथ कोई नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। इससे पहले अक्षय कुमार और प्रियदर्शन ने ‘हेरा फेरी’, ‘भूल भुलैया’, ‘भागम भाग’, ‘दे दना दन’, ‘खट्टा मीठा’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।