इंग्लैंड में गोल्फ खेलते दिखे ईशांत शर्मा, युवराज सिंह ने ली चुटकी तो मिला यह जवाब

इंग्लैंड में गोल्फ खेलते दिखे ईशांत शर्मा, युवराज सिंह ने ली चुटकी तो मिला यह जवाब



नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में हैं। 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और इसके लिए ईशांत भी टीम का हिस्सा हैं। इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया छोटे से ब्रेक पर है। 23 जून को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथम्पटन में खत्म हुआ था, उसके बाद से टीम इंडिया ब्रेक पर है।

इस ब्रेक के दौरान ईशांत अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ समय बिता रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने गोल्फ पर भी हाथ आजमाए। ईशांत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ईशांत ने दो तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसको लेकर युवराज सिंह ने उनके मजे लिए। युवी ने ईशांत की इस पोस्ट पर लिखा, ‘लंबू जी खुलकर मार।’ और इस तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर को इसका जवाब भी दिया है।

ईशांत ने जवाब में लिखा, ‘पाजी पहली बार है। धीरे-धीरे सीख जाऊंगा, लेकिन गई बहुत दूर थी।’ इस वीडियो की एक और खास बात यह है कि इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ईशांत अपने दाएं हाथ की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं। पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला जाना है। यह टेस्ट सीरीज 14 सितंबर को खत्म होगी, इसके बाद भारतीय टीम के जो खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का हिस्सा हैं, वह यहां से सीधा युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) रवाना होंगे। यूएई में 19 सितंबर से आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खेला जाना है।