गुड़गांव में युवती के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

गुड़गांव में युवती के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म


IN8@गुरुग्राम,… मीट की तलाश में दो दोस्तों के साथ बाइक पर पटौदी गई कंपनी की पूर्व कर्मचारी से स्कोर्पियो सवार तीन युवकों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने इसकी वीडियो भी बनाई। आरोप है कि तीनों आरोपियों ने उनसे बाइक और मोबाइल लूटने के साथ पीडि़ता के दोस्तों से मारपीट भी की। शुक्रवार देर रात मिली सूचना के बाद मानेसर महिला थाना पुलिस मौके पर पहुची और पीडि़त की शिकायत पर केस दर्ज कर उसका मेडिकल कराया।

महिला थाना मानेसर प्रभारी पूनम हुड्डा ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वारदात में जो स्कार्पियो गाड़ी प्रयोग की गई है वह गाड़ी आरोपियों ने अपने दोस्त से एक शादी समारोह में जाने के बहाने ली थी। मूलरूप से उत्तरप्रदेश निवासी 22 वर्षीय युवती गुरुग्राम में अपनी बड़ी बहन के पास रहती है। वह दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करती थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण उसकी नौकरी छूट गई थी। गत शुक्रवार को ईद की खुशी मनाने के लिए अपने दो दोस्तों के साथ मीट (चिकन) पार्टी करने का प्रोग्राम बनाया। शाम को वह मीट खरीदने के लिए घर से निकले थे। लॉकडाउन के कारण दुकानें बंद थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि पटौदी में मीट की दुकान खुली हुई हैं।

सूचना मिलते ही तीनों एक बाइक पर पटौदी चले गए। आरोप है कि पटौदी में उन्हें स्कार्पियो सवार तीन युवकों ने रोककर बाइक पर घूमने का कारण पूछा। जब उन्होंने मीट की दुकान का पता पूछा तो युवकों ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा लिया ओर बाइक को पटौदी की मुख्य सड़क पर ही छुड़वा दिया।
आरोप है कि मीट की दुकान पर ले जाने के बहाने तीनों आरोपियों ने उन्हें गांव जाटौली के खेत मे ले गए। यहां उनसे मारपीट कर युवती के दोनों दोस्तों को बंधक बना लिया और युवती से बारी बारी रेप किया। आरोप है कि इस दौरान उसकी अप्पतिजनक वीडियो भी बनाई। इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी देते हुए उनके पास मौजूद मोबाइल भी छीन लिए, जिससे वह पुलिस को फ़ोन न कर सकें। वारदात के बाद आरोपी उन्हें अपनी गाड़ी से सेक्टर-88 ले गए और सडक़ किनारे उतार दिया। देर रात उन्होंने किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के साथ जब वह मौके पर पहुंचे और बाइक की तलाश की तो बाइक भी गायब मिली। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।