डिजाइनर रोजी अहलूवालिया ने पॉप सिंगर, हीथा येलुरु के साथ सहयोग किया वीडियो एल्बम “फ्यूचर” के लिए

डिजाइनर रोजी अहलूवालिया ने पॉप सिंगर, हीथा येलुरु के साथ सहयोग किया वीडियो एल्बम “फ्यूचर” के लिए


IN8 @ नई दिल्ली: : दुनिया भर में खादी को बढ़ावा देने में अग्रणी डिजाइनर रोजी अहलूवालिया, ने पॉप गीत ” फ्यूचर ” के पोस्टर का  अनावरण किया l सुश्री , हीथा येलुरु अमेरिका की एक युवा आइकन होने के साथ- साथ गीतकार, संगीतकार और गायक भी है l संगीत वीडियो का निर्देशन चेन्नई के युवा प्रतिभाशाली निर्देशक योआगंद्रन ए.आर. ने दिया है l लॉन्च 13 मार्च 2021 को टॉरस सरोवर पोर्टिको होटल, महिपाल में हुआ था, जहाँ भाजपा नेता श्री विजय जॉली इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, इस कार्यक्रम में अन्य प्रतिष्ठित अतिथि  जैसे कवलजीत कोचर डायरेक्टर , टॉरस सरोवर पोर्टिको होटल, नई दिल्ली, बीजेपी की पूनम गुप्ता, डॉ नम्रता घई, निपा जैन, श्री सुनीत कालरा आदि उपस्थित थे।

एक युवा भारतीय अमेरिकी लड़की, सुश्री हीथा, 16 साल की है, जो एक युवा आइकन है I मिस हीथा पॉप स्टार है जो आपके दृष्टिकोण को बदल देगी।  एक पॉप सनसनी के रूप में हीथा दुनिया और अपने समुदाय में फर्क करने के लिए अपनी अलग आवाज़ लगा रही हैं। जब वह चार साल की थी, तब से गायन करके, हीथा एक युवा सकारात्मक  गायक बन गई, जो अपने संगीत से प्रेरणा देने लगी l अपने संगीत और व्यक्तिगत शैली के साथ प्रयोग करते हुए हीथा ने लगातार सकारात्मकता दिखाई है । एक गीत लेखक और कलाकार के रूप में  केप डायम लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के अलावा, अगली पीढ़ी की आवाजें सुनने के लिए है हीथा भावुक हैं। हीथा कहती हैं कि हम दुनिया को बदलने और अपने आसपास के लोगों को प्रेरित करने में मदद करने के लिए हमारे समुदायों में आवाज बन सकते हैं।  

सुश्री हीथा येलुरु ने कहा “ यह मेरे लिए ख़ुशी और सम्मान की बात है कि मैं इस समारोह का हिंसा बनी I मैं यहां “अत्मा निर्भार भारत” और मेक इन इंडिया उत्पादों के मिशन के साथ हूं l मेरा मिशन मेरे संगीत के माध्यम से युवाओं और गाँव की महिला बुनकरों और दस्तकारों के साथ जुड़कर खादी और हथकरघा उद्योग को बढ़ावा देना है। “दिखा खादी” ने मुझे अपने मिशन को पूरा करने का मौका दिया है I

सुश्री रोजी अहलूवालिया ने कहा, ” इस गीत का हिस्सा होना मेरे लिए महान सम्मान है और मुझे खुशी है कि मेरे डिज़ाइन किए गए वस्त्र इस वीडियो एल्बम में उपयोग किए हैं। मुझे भारत में “दिखा खादी” को बढ़ावा देने की खुशी है क्योंकि महात्मा गांधी ने कहा था कि खादी पूरे औद्योगिक सौर मंडल का सूर्य होगा ।  

“आयी सी सी आर” पारंपरिक हैंडलूम के समर्थन और संवर्धन में और यूनाइट 4 द्वारा की गई पहल का समर्थन करने में बहुत अच्छा काम कर रहा है l  भारत से अमेरिका दौरे पर सुश्री हीथा को लाने और भारत में युवाओं और बच्चों से जुड़ने के लिए इस दुनिया को संगीत और कला के माध्यम के रूप में दया, करुणा, शांति और खुशी के कृत्यों के साथ एक बेहतर स्थान बनाने के लिए अच्छा काम किया है I