नई फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को करन जौहर ने किया साइन

नई फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को करन जौहर ने किया साइन


सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ की सफलता का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि ‘शेरशाह’ के बाद फिल्ममेकर करन जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को अब अपनी एक नई एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म के लिए साइन किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अनटाइटल्ड फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा, जिसमें सिद्धार्थ कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और सागर करेंगे। पुष्कर और सागर लगभग एक साल से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने रेकी भी पूरी कर ली है।

इस साल नवंबर से इस फिल्म का प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद है। इस एक्शन ड्रामा के साथ सिद्धार्थ की करन के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ ये 8वीं फिल्म होगी। फिलहाल, इस फिल्म का कोई टाइटल फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा।

जिसमें कई एक्शन सीन्स और ड्रामाटिक विजुअल्स देखने को मिलेंगे। माना जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शंस सिद्धार्थ की इस फिल्म के साथ बड़े पैमाने पर एक्शन मूवी स्पेस में कदम रखने जा रहा है। सिद्धार्थ इस फिल्म की शूटिंग ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ खत्म होने के बाद ही शुरू करेंगे।