बंद बॉडी कंटेनर से 20 गौधन को मुक्त कराया

बंद बॉडी कंटेनर से 20 गौधन को मुक्त कराया


IN8@फिरोजपुर झिरका….जिला पुलिस कप्तान के आदेश पर लगातार सीएस स्टाफ गौ तस्करी पर लगाम लगाने का संभव प्रयास कर रहा है। इसी क्रम में बृहस्पतिवार अल सुबह के स्टाफ ने गौ तस्करों के चंगुल से 20 गायों को मुक्त कराया जबकि 2 गौ तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गए।
सीएस स्टाफ के इंचार्ज कवरपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली की फिरोजपुर झिरका की ओर से एक बंद बॉडी कंटेनर , जिसमें गोधन को भरकर राजस्थान की ओर वध के लिए ले जाया जा रहा है । पुलिस ने इस बाबत एक टीम गठित कर तस्करों को पकड़ने की योजना बनाई। फिरोजपुर झिरका की ओर तेजी से आते हुए बंद बॉडी कंटेनर को पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन गौ तस्कर पुलिस को देख कर गाड़ी को तेज भगाने का प्रयास किया। जिससे ईएचसी नूर मोहम्मद ने गाड़ी कंडक्टर साइड लोहे का कांटा डालकर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया ।

गाड़ी का टायर फटने के बाद लगभग 50 मीटर तक गाड़ी को चालक भगा कर ले गया। अंधेरे का फायदा उठाकर चालक और परिचालक गौ तस्कर दोनों भागने में कामयाब हो गए। पुलिस को जिनकी पहचान शाहरुख पुत्र सरदार निवासी दानीबास, इरफान पुत्र हारून प्रताप बास उमरा थाना नगीना के रूप में हुई। पुलिस ने बंद बॉडी कंटेनर को मौके पर खोला तो 20 गोधन 14 बैल और 6 गाय को बुरी तरह से हाथ पैर बांधे हुए थे। पुलिस ने उक्त गोधन को स्थानीय गौशाला में छुड़वाया। पुलिस ने इस संदर्भ में दोनों आरोपियों के खिलाफ भारत की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *