मैं चाहता हूं कि एक नया कदम उठाएं और कुछ नया करने की कोशिश करें: करण वोरा

मैं चाहता हूं कि एक नया कदम उठाएं और कुछ नया करने की कोशिश करें: करण वोरा


प्रमोद शर्मा @ गुरूग्राम: 1 मार्च 2021 को गुरूग्राम के कैफे डिस्टिलरी में अभिनेता करण वोरा के साथ एक फोटोशूट किया। इचित आनंद, एक फ्रीलांस फ़ोटोग्राफ़र हैं जिन्होंने वर्षों से कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ काम किया है,

इस फोटोशूट के बारे में बात करते हुए, अभिनेता करण ने कहा, “मैंने अब तक जो कुछ भी कमाया है, मेरे पास वह सब कुछ है, प्यार, प्रसिद्धि- यह टेलीविजन की वजह से है। लेकिन मैंने जिस तरह के किरदार किए हैं, वे कमोबेश एक जैसे थे। अब, मैं चाहता हूं कि एक नया कदम उठाएं और कुछ नया करने की कोशिश करें। इसीलिए मैं इस शूट के लिए इचिट आनंद तक पहुंच गया और मैं हैरान हूं कि उन्होंने क्या योजना बनाई है और सब कुछ व्यवस्थित किया है।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इचिट के साथ काम करना क्यों चुना, तो वे कहते हैं, “मेरा मानना ​​है कि जब दो लोगों के बीच अच्छी ट्यूनिंग होती है, तो वे आसानी से काम करने में सक्षम होते हैं और उस काम का परिणाम हमेशा सबसे अच्छा होता है। मैंने सोचा ‘कुछ आउटडोर लोकेशन पर जाऊंगा और एक कैजुअल शूट करूंगा लेकिन जिस तरह से इचित ने प्रॉप्स, लाइट्स के साथ खेला है और शॉट्स के लिए हर मुमकिन जगह का इस्तेमाल किया है, मुझे उम्मीद है कि जब हम पिक्चर्स जारी करेंगे, तो हर कोई उनकी हार्डवर्क को देखेगा ।