कोरोना से जान गंवाने वाले शहर के नागरिकों को पौधारोपण कर याद किया

IN8@फिरोजपुर झिरका…. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश भाजपा के निर्देशानुसार रविवार को फिरोजपुर झिरका में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्मृति कार्यक्रम आयोजित कर कोरोना संक्रमण से अपनी जान गंवाने वालों की याद में उनके परिजनों के साथ पौधारोपण कर उनके चल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।। स्मृति कार्यक्रम में फिरोजपपुर झिरका के सतीश अग्रवाल जेई, राजेश गर्ग, सीमा , गंगाराम शर्मा, लखमी चंद आहुजा सहित अन्य लोगों को याद कर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई ।
इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गर्ग, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक चेयरमैन सुनील जैन ने कहा कोरोना महामारी से आज पूरा देश प्रभावित है। इस महामारी ने हमारे कितने अपनों को हमसे छीना है। कोरोना से जंग हार गए लोगों की कमी को कभी पूरी नहीं किया जा सकता। अपनों से बिछडऩे का यह पल बेहद भावुक और निराश करने वाला है।

मृतकों के प्रति शोक प्रकट करने और पीडि़त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए स्मृति कार्यक्रम आयोजित कर उनके चलचित्र पर पुष्प अर्पण कर उनकी याद में पौधारोपण किया गया। महाराजा अग्रसेन पार्क में आयोजित हुए कार्यक्रम के दौरान एक श्रद्धांजलि सभा रखी गई। जिसमें मौन धारण कर मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर निगरानी समिति के अध्यक्ष नरदेव आर्य, अग्रवाल महासभा के महामंत्री अग्रसेन गोयल, मंडलाध्यक्ष सीए पंकज महेश्वरी, श्री रामलीला कमेटी के पूर्व निर्देशक नरेश गर्ग, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अंजूबाला, स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक पार्षद संजय बत्रा, भाजपा के मंडल महामंत्री तिलक सोनी, ओमप्रकाश रनियाला, हुकम चंद, वेद प्रकाश आर्य, सुभाष आर्य बजाज, गोल्डी शर्मा, ममता, मीना सहित शोकाकुल परिवार के परिजन कार्यक्रम में शामिल रहे।