चार लोगों की हत्या करने वाले का गंडासा लेकर सड़क पर जाते हुए वीडियो वायरल

IN8@गुरुग्राम…. राजेन्द्रा पार्क थाना क्षेत्र में गत मंगलवार सुबह अपनी पुत्रवधू व किराएदार दंपति व बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी पूर्व फौजी राव रायसिंह को पुलिस ने बुधवार को अदालत में पेश किया। जहां से पुलिस की मांग पर उसे दो दिन के रिमांड पर ले लिया गया है। जबकि उसकी पत्नी बिमलेश को अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। दूसरी ओर कृष्ण तिवारी, अनामिका तिवारी व उनकी बेटी सुरभि का अंतिम संस्कार बुधवार को पटौदी रोड स्थित रामबाग श्मशानघाट में उनके परिजनों की मौजूदगी में किया गया। इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी पूर्व फौजी गंडासा लेकर सड़क पर जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह सीसीटीवी मंगलवार को चार हत्याएं करने के बाद पुलिस स्टेशन जाते समय का है।


एसीपी राजीव यादव ने इस हत्याकांड को लेकर बताया कि इस मामले में कई एंगल से जांच की जा रही है। इस संबंध में कृष्ण तिवारी के साले अश्वनी मिश्रा ने केस दर्ज कराया है। इसके अलावा आरोपी की पुत्रवधू के मायके वालों का भी आरोप है कि उनकी बहन को शादी के बाद से ही परेशान किया जा रहा था। राव सिंह व बेटा आनंद यादव व अन्य उसे दहेज के लिए भी परेशान कर रहे थे। वहीं पूर्वांचल समाज के लोगों का कहना है कि चार हत्याएं एक व्यक्ति द्वारा नहीं की जा सकती। इस मामले में पुलिस जांच करें कि इस हत्याकांड में कुल कितने लोग शामिल थे।
सीसीटीवी में गंडासे के साथ जाते दिखा पूर्व फौजी राव राय सिंह:शहर के राजेंद्र पार्क इलाके में हुए मर्डर केस का सनसनीखेज सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वीडियो में आरोपी रिटायर्ड फौजी राव राय सिंह हाथ में एक गंडासा लिए सड़क पर जाता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो तब का है, जब आरोपी चार लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद थाने सरेंडर करने के लिए जा रहा था। वीडियो में आरोपी के हाव भाव में कोई हड़बड़ाहट या घबराहट नजर नहीं आ रही है। वो बड़े आराम से सड़क पर चलता नजर आ रहा है।