जलीलपुर गांव मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए जुटे सीओ रमेश चंद्र त्रिपाठी


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर जहांगीराबाद के जलीलपुर गांव में आरोपियों की धड़पकड़ के लिए भारी पुलिस फोर्स के साथ जुटे सीओ रमेशचंद्र त्रिपाठी रामलीला ग्राउंड में बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने दिखाई एकता, गांव जाने के सभी मार्ग पर पुलिस बल तैनात जलीलपुर में दो समुदायों के बीच घटित हुई झगड़े की घटना के बाद आज हिंदूवादी संगठनों के लोग कोतवाली पहुंच रामलीला ग्राउंड में इकट्ठा हुए।

जहां भारी पुलिस फोर्स की तैनाती के बीच इकट्ठा होकर हिंदूवादी संगठनों के लोगो ने एकता दिखाते हुए सभी आरोपियो की यथाशीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। उधर, गायब युवक आकाश को भी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया हैं।

फिलहाल, मामले की सम्वेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुए गांव के भीतर जाने वाले सभी मार्गो पर पुलिस की तैनाती की गई हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी रमेशचंद्र त्रिपाठी आस-पास के थानों की फोर्स के साथ गांव में डटे हुए हैं। सीओ के नेतृत्व में शेष आरोपियों की धड़पकड़ के लिए पुलिस टीम प्रयत्न कर रही हैं।

शांति-सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा ड्रोन कैमरा भी मंगाया गया हैं।थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस टीम पूरी एक्टिव हैं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। शांति माहौल बनाने में सभी पुलिस का सहयोग करें।