तावडू में नाबालिग से गैंग रेप

IN8@तावडू….उपमंडल के गांव 1 निवासी 1 व्यक्ति ने 3 नामजद व 2 अन्य पर उसकी नाबालिक लडकी के साथ मारपीट करने, गलत काम करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़त लड़की के पिता की शिकायत पर नामजद 3 व 2 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
एक गांव निवासी रफीक ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि गत 14 जून को प्रात: 7 बजे के लगभग उसकी नाबालिक लडकी घर से खेत में गई थी। लेकिन घर नहीं पहुंची। जिसकी उन्होंने काफी तलाश की। अगले दिन प्रात: करीब साढ़े 8 बजे उसके भाई जाकिर के पास फोन आया कि उसकी पुत्री बेहोशी की हालात में गांव निजामपुर की नदी के पास ट्यूबवैल के समीप पड़ी हुई है। जिस पर वह गांव निजामपुर नदी के पास पहुचे और उसे घर ले आए। घर आकर उसकी लड़की ने बताया कि गांव सुनारी निवासियान नफीस, इमरान, साहिल ने उसे प्रात: करीब 8 बजे अगवा करके गाड़ी में बिठाया।

जब वह चिल्लाने लगी तो उन्होंने उसका मुंह कपड़े से ढक दिया। जिस कारण मुझे नहीं पता कि कहां ले गए। जब उसे होश आया तो वह खेत में बने कोठडे में थी। वहां पर 2 अन्य लड़के और थे, जिन्हें वह नहीं जानती । उक्त ने उसके साथ मारपीट की और पूरी रात सभी ने मिलकर उसके साथ गलत काम किया। उन्होंने उसे धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसे व उसके परिवार वालों को जान से मार देंगे। पुलिस ने रफीक की शिकायत पर उक्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।