दर्दनाक हादसा सवारियों से भरी बस पलटी

सुरेंद्र सिंह भाटी जी@बुलंदशहर जिला कारागार के पास NH-91 पर हुआ दर्दनाक हादसा।यात्रियों से भरी तेज रफ्तार डग्गामार बस खाई में पलटी।

जिसमेमें सवार एक दर्जन यात्री हादसे में गंभीर रूप से घायल, कई घायलों की हालत नाजुक।घायलों को एम्बुलेंस की मदद से पहुंचाया गया जिला अस्पताल।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस राहत कार्य में जुटी। घायलों का कहना है ड्राइवर ड्राइवर बस में तेजी स्पीड में चला रहा था जिससे डिसबैलेंस होकर बस पलट गई और हादसा हो गयाl दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे NH-91 पर दिल्ली से बदायूं जा रही यात्रियों से भरी तेज रफ्तार प्राइवेट बस एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित हो सड़क किनारे खड्डे में जा पलट गई l

जिसमें सवार 2 दर्जन से अधिक यात्री चोटिल हो गए । जिनमें से एक दर्जन यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि 5 यात्रियो की हालत नाजुक बताई जा रही है। दिल्ली से बदायूं जा रही थी डग्गामार प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलटी बस नेशनल हाईवे 91 पर बुलंदशहर के जिला कारागार के पास दिल्ली से बदायूं जा रही है डग्गामार प्राइवेट बस अचानक अनियंत्रित होकर खड्डे में जाकर पलट गई। हादसे के बाद लोगों ने बस के शीशे तोड़ घायलों को बस से निकाला।

घायल यात्रियों की माने तो बस चालक तेज रफ्तार से बस को चला रहा था। कुछ यात्रियों ने बस को मंदा चलाने के लिए कहा, मगर चालक ने रफ्तार पर ब्रेक नहीं लगाई । यात्रियों का दावा है कि एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में बस अनियंत्रित हुई और हादसे का शिकार हो गई। बस यात्रियों से खचाखच भरी थी कुछ यात्री बस में खड़े हुए भी थे। यात्रियों का दावा है कि बस में सवार अधिकांश यात्री चोटिल हुए हैं। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस बुलाकर घायलों को जिला चिकित्सालय भेजना शुरू कर दिया है l

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह हादसे की जानकारी लेने जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से बातचीत की। एसएसपी का कहना है कि लगभग एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं, सभी की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। बस का चालक फरार बताया जाता है ।