राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्य ने शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की मांगों को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्य के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा के आह्वान पर प्रदेश प्रभारी अवध क्षेत्र उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिला प्रभारी ठाकुर पृथ्वीराज सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के नाम प्रेषित एक ज्ञापन जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह बुलंदशहर के माध्यम से प्रदेश के शिक्षित युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध कराने या रोजगार उपलब्ध ना करा देने की स्थिति में बेरोजगारी भत्ता देने के संबंध में जिलाधिकारी बुलंदशहर को एक ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर जिले के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण कलाम चौक मलका पार्क बुलंदशहर पर एकत्रित होकर जिलाधिकारी कार्यालय की ओर शांतिपूर्ण तरीके से नारेबाजी करते हुए अपने झंडे के साथ पहुंचे और मांग करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी के कारण युवाओं में बेरोजगारी की समस्या पैदा हो रही है। जिससे पढ़े-लिखे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। इससे परेशान होकर युवा मानसिक रूप से अपने आप को प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं।

और रोजगार ना होने के कारण कई युवकों ने आत्महत्या तक की है। युवाओं की बेरोजगारी को देखते हुए सरकार से निवेदन है कि ऐसे युवा युवतियों को रोजगार का प्रबंध करें तथा उत्तर प्रदेश के युवाओं को कोई रोजगार उपलब्ध नहीं होता है तब तक बेरोजगारी भत्ते का प्रावधान करें।

जिसके तहत इंटरमीडिएट और उससे कम पढ़े-लिखे बच्चों को 5000 ग्रेजुएट तक पढ़े-लिखे बच्चों को 10000 और पोस्ट ग्रेजुएट पढ़े-लिखे बच्चों को 15000 का बेरोजगारी भत्ता 35 वर्ष तक तक दिया जाना चाहिए जब तक बेरोजगार युवाओं को सरकार के द्वारा सरकारी या प्राइवेट नौकरी का बंदोबस्त नहीं किया जाता है। सरकार उपरोक्त समस्या को संज्ञान में लें और युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएं या बेरोजगारी भत्ता दे।

आज प्रदेश में किसान व्यापारी मजदूर में ग्रामीण सभी महंगाई व भ्रष्टाचार से वैसे भी त्रस्त हैं। अन्यथा की स्थिति में राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सत्ता के सभी पदाधिकारी देशभर में सरकार की नीतियों के विरोध में आंदोलन चलाने के लिए विवश होंगे। जिससे समस्त जिम्मेदारी केंद्र एवम प्रदेश सरकार की होगी। कार्यक्रम में विशेष रूप से राष्ट्रीय महामंत्री युधिस्टर सालवन दुष्यंत सिंह राकेश तंवर बुलंदशहर विधानसभा प्रत्याशी मनोज उपाध्याय एडवोकेट सिकंदराबाद विधानसभा प्रत्याशी चौधरी।

अनूप शहर विधानसभा प्रत्याशी सुमित्रा सिकंदराबाद संयोजक ठाकुर पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रशांत जिला उपाध्यक्ष राणा राकेश मित्तल आशीष गुप्ता संजय बाल्मिक तेजवीर सिंह एके ठाकुर शिव कुमार मुकेश कुमार रविंद्र कुमार कमलेश देवी कविता चौधरी लता ठाकुर का गवर्नर सिंह आदि सहित सैकड़ों लोग व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।