सुहाना खान ने दोस्तों संग की लेट नाइट पार्टी, फिर नजर आया ग्लैमरस अवतार

मुंबई,। बॉलिवुड के बादशाह सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी तक फिल्मों में नहीं आई हैं मगर फिर भी वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। सुहाना खान इस समय न्यू यॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं और अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल में सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ साथ पोज देती नजर आ रही हैं। सुहाना खान इस तस्वीर में सैटिन ब्लू कलर के स्कर्ट और ट्यूब टॉप में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ नाइट पार्टी करते हुए काफी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। बता दें कि सुहाना इस समय न्यू यॉर्क में ऐक्टिंग और फिल्ममेकिंग का कोर्स कर ही हैं।

सुहाना के फैन्स बॉलिवुड में उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे पहले ही बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। हालांकि सुहाना किसी जल्दबाजी में नहीं हैं और अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही पूरी तैयारी के साथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी।

बता दें कि शाहरुख खान भी कह चुके हैं कि सुहाना को पहले अपनी पढ़ाई पूरी करने चाहिए उसके बाद ही उन्हें फिल्मों में आना चाहिए। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि सुहाना को अगर ऐक्टर बनना है तो 3-4 साल ऐक्टिंग सीखनी चाहिए।