रोड के मध्य खड़े बिधुत  लोहे के पोल में उतरा करंट दे रहा किसी बड़े हादसे को न्योता

रोड के मध्य खड़े बिधुत लोहे के पोल में उतरा करंट दे रहा किसी बड़े हादसे को न्योता


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर । जनपद की सड़कों के हाल से तो नगरपालिका ओर पी डब्लू डी विभाग आजकल कार्य सन्तोष जनक न होने के कारण जनता खुलकर विरोध कर रही है । वही भूड़ चौराहे से तहसील सदर मार्ग की हालत नाजुक बनी हुई है हालांकि पी डब्लू डी विभाग की ओर से कार्य केवल गड्ढो को ही भरकर पूर्ण किया जा रहा है । मामला यही खत्म नही हो रहा इसी रास्ते के मध्य गॉव चांदपुर में इंडियन एलाइमेन्ट कार धुलाई सेंटर के निकट रोड मध्य में लगे विधुत पोल के अंदर आ रहा है जबरदस्त करेंट किन्तु रोड के मध्य लगी यह लाइन प्राधिकरण के दुआरा अब से कई वर्ष पहले रात्रि में रोड पर प्रकाश दिए जाने हेतु स्वीकृत हुई थी ।

जिसको वर्तमान में नगरपालिका बुलंदशहर के अधीन किया जा चुका है । चांदपुर वासियो ने बताया है कि कई माह से इस लाइन पर कोई भी लाइट नही जली है । साथ ही लाइन में बराबर करेंट आ रहा है जो कि पोल के अंदर भी करेंट उतर रहा है । किन्तु इसकी लाइन की देखरेख करने हेतु नगरपालिका से आज तक कोई नही पहुचा है ।

हाई ट्रैफिक के बीचों बीच आवागमन के चलते एक दिन जरूर हो सकता है गंभीर हादसा यही नही आवारा पशुओं के निकलते समय भी बन सकता है करेंट के चलते बड़ा हादसा ।