क्यों रो रही है बादशाह की बेटी सुहाना

सीमा मेहरा@ मूवी डेक्स:किंग ऑफ बॉलीवुड शाहरुख खान की बेटी सुहाना पापुलैरिटी में पापा से कम नहीं है।सोशल साइट प्लेटफार्म पर वे हमेशा चर्चा में रहती है, उनके फैंस उन्हें देखना उनकी अदा पसंद करते हैं, उन्होंने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

अभी हाल ही में सुहाना खान ने अपनी रोती हुई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। सुहाना का यह उदास चेहरा देखकर सभी काफी हैरान है लेकिन बता दें कि सुहाना ने कैप्शन में आंसुओं की वजह लिख दी है।


सुहाना ने लिखा, बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा, quarantine filming…।’ इसके बाद सुहाना ने काफी हद मस्ती से भरा हुआ इमोजी भी लगाया है। उनकी इन तस्वीरों से यह भी कहा जा सकता है कि वह किसी शॉर्टकट फिल्म की तैयारी कर रही हैं जिसमें से यह से फोटो ली गई है।
सुहाना खान की तेजी से वायरल हो रही इंस्टाग्राम अकाउंट की इन तस्वीरों पर फैंस ने तारीफ की है उनकी इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा अभिनेता चंकी पांडे की पत्नी भावना ने भी कमेंट करते हुए लव रिजेक्ट किया है। सभी को सुहाना का ये अंदाज काफी पसंद आया है।


अभी तक सुहाना खान की कोई फिल्म नहीं आई है फिर भी जब उनके पिता से यह सवाल पूछा गया कि वह बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी तो उन्होंने बताया कि यह फैसला सुहाना खुद लेंगी जब उनकी पढ़ाई पूरी हो जाएगी तब वह इसके बारे में सोचेंगी।सुहाना खान के फैंस को बेसब्री से उनके बॉलीवुड में आने का इंतजार है।