ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने किया जेल अधीक्षक का विदाई समारोह

सुरेंद्र सिंह भाटीबुलन्दशहर : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तत्वाधान में जिला कार्यालय पर एक विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन कर जेल अधीक्षक मिजाजी लाल, का विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष ठाकुर विजय राघव व जिला के समस्त पदाधिकारियों ने जेल अधीक्षक को संगठन का पटका माल्यार्पण और श्री राम दरबार संगठन का सील्ड भेंट कर सम्मानित किया।

जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष ठाकुर विजय राघव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भाटी, ने अपने उद्बोधन में कहां उत्तर प्रदेश कारागार एवं सुधार विभाग के अधीनस्थ अपनी अलग पहचान रखने वाले मिजाजी लाल, जिस भी जनपद अधीनस्थ जिला कारागार में रहे।

उन्होंने वहां अपनी बौद्धिक क्षमता के कार्यों की एक नई पहचान बनाई जिला बुलन्दशहर में अपने एक साल के कार्यकाल में जेल अधीक्षक के पद पर रहते हुए अपने कर्तव्य निष्ठा ईमानदारी के साथ कार्य किया ।

उनके सराहनीय कार्य से प्रभावित हो कर बुलन्दशहर जिला में अनेक सामाजिक संगठनों व कारागार के समस्त स्टाफ महिला पुरुष बंदियों ने भी उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों को देखते हुए विदाई समारोह का आयोजन किया।

i

विदाई समारोह के दौरान जेल अधीक्षक की आंखों से आंसू छलकते नजर आए कहा कि जनपद बुलन्दशहर मे जितना प्यार और स्नेह मिला है इसका में हमेशा ऋणी रहूंगा। और संगठन के सभी पदाधिकारी गण और सदस्यों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें विदाई दी ।

कार्यक्रम के मौके पर जिला संरक्षक पंकज अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष दीपक शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आकाश सक्सेना, जिला मंत्री ललित शर्मा, जेपी गुप्ता, जुवेर, मालवती देवी, सचिन चौधरी, जुहेव, ठाकुर भानु प्रताप सिंह, सहित दर्जन से पत्रकार मौजूद रहे ।