डंपिंग यार्ड मामले को लेकर आफताब अहमद के नेतृत्व में कमिश्नर से ​मिला प्रतिनिधिमंडल

आस मोहम्मद @नूंह,मेवात—नूंह जिले के कौराली गांव में डंपिंग यार्ड के मामले में शनिवार को कौराली, बड़का व कई गांवों के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल नूंह विधायक व सीएलपी हरियाणा के उप नेता चौधरी आफताब अहमद के नेतृत्व में गुड़गांव म्युनिसिपल कोऑपरेशन के कमिश्नर विनय प्रताप सिंह से मुलाकात की और मांग की कि नूह के कौराली गांव में डंपिंग यार्ड ना बनाया जाए।
आफताब अहमद ने इलाक़े का पक्ष रखते हुए कहा कि कौराली गांव में डंपिंग यार्ड ना बनाया जाए। जिस जगह गुड़गांव शहर की गन्दगी डालने की तैयारी है वहां पर एक मॉडल स्कूल है जिसमें कई गांवो के बच्चे पढ़ते हैं, और इस डंपिंग यार्ड के नज़दीक स्थानीय लोग भी रहते हैं। ऐसे में ये नुकसानदायक भी है और ख़तरनाक भी, किसी भी सूरत में यहां गुड़गांव शहर की गंद को नहीं डालने दिया जायगा।
गुड़गांव मुनिसिपल कोऑपरेशन के कमिश्नर विनय प्रताप सिंह ने नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद व स्थानीय लोगों को आश्वस्त किया कि कोई भी निर्णय लेने से पहले स्थानीय लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखा जाएगा। मामले में जरूरी करवाई में लोगों की राय को मद्देनजर रखा जाएगा। सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने बताया कि उन्होंने इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री, प्रधान सचिव से भी मुलाकात की है और अब एमसीजी कमिश्नर से स्थानीय लोगों के साथ मामले में पक्ष रखा है। हम तय कर चुके हैं कि किसी भी सूरत में डंपिंग यार्ड नूह में नहीं बनने देंगे।
इस दौरान अल्ताफ सरपंच कौराली, रहमान, आबिद नंबरदार, इमरत, कमाल, सरफुद्दीन, सोहराब, नूर मोहम्मद कोराली, साकिर छापरा, रुक्कु, शरीफ़, यासीन बड़वा, उस्मान, मूसा, गफूर बड़का अलीमुद्दीन, शमीम रेहनिया साथ मौजूद थे।