पत्रकारों को आत्म रक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस जारी करे सरकार: पूजा चड्ढा

विनोद पांडेय@ गाजियाबाद। दिवंगत पत्रकार विक्रम जोशी के घर उनके परिजनों को कांग्रेस की महिला नेत्रियां सांत्वना देने पहुंची। महिला नेत्रियों ने दिवंगत विक्रम जोशी के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें दिलासा दी।

कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा चड्डा ने प्रशासन से मांग की कि गाजियाबाद के सभी पत्रकारों को आत्मरक्षा के लिए अविलंब शस्त्र लाइसेंस जारी किए जाएं, जिस चौराहे पर विक्रम जोशी की हत्या की गई उसका नामकरण उनके नाम पर किया जाए।

विक्रम जोशी की पत्नी को नौकरी देने के वायदे को अविलंब पूरा किया जाए, विक्रम जोशी का एक हत्यारा जो आी तक गिरतार नहीं हुआ उसे गिरफ्तार किया जाए, विक्रम जोशी की हत्या में शामिल सभी आरोपियों पर एनएसए लगाया जाए।

गाजियाबाद में लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में पुलिस को रणनीति बनाकर अपराध की रोकथाम के लिए कदम उठाने चाहिएं। पूर्व पार्षद प्रत्यासी कांग्रेस नेता ममता त्यागी ने कहा कि ऐसी घटनाएं गाजिय़ाबाद का नाम बदनाम कर रही है पुलिस को ऐसी नीति बनानी चाहिये कि फिर भविष्य में पत्रकार के साथ ऐसी घटनाएं न हो। इस अवसर पर कांग्रेस की नेत्री सविता गौतम और पूनम बहल आदि मौजूूद रहें।