प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी नूंह भाजपा : नरेंद्र पटेल

IN8@ नूंह,मेवात… विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता एवं गरीब, किसान, दलित, वंचित व आदिवासी एवं किसानों के मसीहा के रूप में कार्य कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के निर्देशोंनुसार सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। कार्यक्रम को लेकर बुधवार के दिन जिला मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल के नेतृत्व में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। बैठक में कार्यक्रम को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई।


नूंह स्थित भाजपा के जिला मुख्यालय कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने कहा भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की उन्नति और जनसेवा का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी वर्गो का समान विकास हो रहा है। उन्होंने बताया कि आगामी 14 सितंबर से नूंह जिले में भाजपा पार्टी जनसेवा का कार्यक्रम चलाने जा रही है। ये कार्यक्रम 20 सितंबर तक चलेगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा। इसके अलावा पंडित दीन दयाल उपाध्याय और महात्मा गांधी की जयंती लेकर भी कई कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इनमें मुख्य रूप से प्रत्येक बूथ पर मोदी जी को हां, पॉलीथिन को ना, कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसके लिए जाहिद हुसैन को जिला संयोजक नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा भी तमाम कार्यक्रमों को लेकर जिला संयोजक भी नियुक्त किए गए हैं। इनमें रक्तदान शिविर के लिए वीरपाल कालियाका, नेत्र जांच शिविर के लिए डॉ. महेंद्र गर्ग और पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन जिला संयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप आर्य की देखरेख में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल की जयंती के मौके पर वेबिनार के माध्यम से वर्चुअल कांफ्रेंस का आयोजन तीनों विधानसभा प्रत्याशियों द्वारा अपने अपने हल्के में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिए जिला संयोजक की जिम्मेदारी जसवंत गोयल और जाहिद रेहना को दी गई है।

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा संगठन की मजबूती हम सभी का लक्ष्य है। वर्तमान बैठक में जो जिम्मेदारियां कार्यकर्ताओं को सौंपी गई हैं उनका निर्वाहन कार्यकर्ता ईमानदारी के साथ करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बैठक के दौरान अनुभव साझा कर संगठन की मजबूती व ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडऩे का आह्वान किया। इस मौके पर जिला महामंत्री राजकुमार गर्ग, जाहिद चेयरमैन, जसवंत गोयल, डॉ. महेंद्र गर्ग, खुर्शीद राजाका, ताहिर हुसैन, महामंत्री लियाकत अली, मीडिया प्रभारी मनीष जैन, सभी जिला संयोजक, सभी मोर्चो के अध्यक्ष व मंडलों के अध्यक्ष सहित रमेश मानूवास, महेश सरपंच, शिवकुमार बंटी के अलावा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।