बच्ची को बहला फुसालाकर ईट भट्टे पर की गला घोटकर हत्या

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, दुष्कर्म की आंशका

प्रमोद शर्मा@ गाजियाबाद। दुकान पर सामान लेने के बहाने किशोरी को बहला फुसलाकर बाइक पर बैठाकर ईट भट्टे के मकान में गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना मोदीनगर थाना क्षेत्र मंगलवार शाम की है। किशोरी का शव बुधवार सुबह बरामद हुआ। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गर्दन में गमछा का फंदा था। स्वजन का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई है। विजयनगर मोदीनगर में सचिन अपनी पुत्री रिया (10), पत्नि एवं 8 वर्षीय बच्ची के साथ रहता है। सचिन पास में ही दुकान पर नौकरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। गौरव पुत्र जयवीर निवासी गढी पिलखुवा दो माह पूर्व विजयनगर मोदीनगर में ठेकेदार के अधीन गली में इंटरलॉकिंग का कार्य किया था। इसी बीच गौरव का सचिन के घर आना-जाना शुरू हो गया। इस दौरान आरोपित का पीडि़त परिवार से मेलजोल बढ़ गया था।

परिजनों के अनुसार गौरव मंगलवार दोपहर सचिन के घर आया और रिया को बहला-फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया। जिसके बाद से किशोरी अपने घर वापस नही आई। परिजनों ने काफी खोजबीन की मगर कोई पता नही चला। पीडि़त ने घटना की शिकायत मोदीनगर थाने में दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी। मोदीनगर थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली की कलछीना गांव के जंगल में ईट के भट्टे के पास बने मजदूर आवास में किशोरी का शव पड़ा हुआ है। किशोरी के गर्दन पर गमछा का फंदा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया पीडि़त सचिन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी।