भाजपा नेता के घर बिना टेस्टिंग के चस्पा कर दिया कोविड-19 का पोस्टर

IN8@गुरुग्राम—गुरुग्राम में सोमवार को कोरोना वायरस को लेकर पोस्टर चस्पा करने वाली टीम ने भाजपा के एक प्रदेश स्तरीय नेता के घर के बाहर कोविड-19 का पोस्टर चस्पा कर पूरे परिवार को ही क्वारेंटाइन कर दिया। जबकि भाजपा नेता का आरोप है कि उनके परिवार में किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है और न ही उनके कोई सेम्पलिंग व टेस्टिंग की गई है। ऐसे में भाजपा नेता ट्वीटर पर ट्वीट कर सीएम को टैग करते हुए लापरवाह अधिकारी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इस मामले में सीएमओ डा. विरेन्द्र यादव का कहना है कि यह काम नगर निगम के अधिकारियों का है, वे ही पोस्टर चस्पा करते हैं। यदि ऐसा है तो बिल्कुल उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक साउथ सिटी-2 में रहते हैं। जहां उनके घर के बाहर नगर निगम व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की अनदेखी के कारण कोविड-19 का पोस्टर चस्पा कर दिया, जो पॉजिटिव केस मिलने के बाद चस्पा किया जाता है। जबकि रमन मलिक का कहना है कि उनके परिवार में किसी की पॉजिटिव रिपोर्ट तो दूर की बात है, उनके सेम्पल तक नहीं लिए गए हैं।

इस संबंध में उन्होंने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए ट्वीटर पर सीएम को टैग किया है और ऐसे लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सस्पेंशन की कार्रवाई की जानी चाहिए। इस तरह के पोस्टर चस्पा करने से पहले कम से कम परिवार के बारे में पूरी जानकारी व उनके पॉजिटिव मिलने वाले लोगों के बारे पूछताछ करनी चाहिए। वहीं सीएमओ डा. विरेन्द्र यादव ने बताया कि यदि ऐसा किया गया है तो यह पूरी तरह अनदेखी है। वैसे यह काम नगर निगम द्वारा किया जा रहा है। इस बारे में वे भी पता करेंगे।