मंगल को हुआ अमंगल, सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

IN8@जींद— जींद नरवाना रोड़ पर बीती रात एक सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। पिकअप गाड़ी और आई ट्वैंटी के बीच हुई इस सड़क दुर्घटना के बाद राहगीर एकत्रित हो गये। इस दुर्घटना के बाद पिकअप चालक अपने वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। राहगीरों और परिजनों ने दुर्घटना का शिकार हुए 23 वर्षीय आयुष छाबड़ा और 29 वर्षीय नितिन छाबड़ा को जींद के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत्त घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने मृत्तक युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिये।

सदर थाना एसएचओ दिनेश कुमार ने कहा कि मृत्तक युवकों के परिजनों ने वकील के मार्फत शिकायत भेजी है। पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही हैं। मृत्तक युवकों के चचेरे भाई अशोक छाबड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में अपने आरोपों में बताया कि जींद के भारत सिनेमा के नजदीक रहने वाले आयुष और नितिन बीती रात अपनी कार आई ट्वैंटी में सवार होकर उचाना जा रहे थे। कार को नितिन चला रहा था। किसी काम के लिए मैं भी उचाना जा रहा था। रास्ते में जींद-नरवाना रोड़ पर शुगर मिल के नजदीक पीछे से तेज रफ्तार और लापरवाही के साथ पिकअप गाड़ी ने आई ट्वैंटी कार को टक्कर मार दी। इसके कारण इस टक्कर में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप चालक दुर्घटनाग्रस्त स्थल पर भीड़ को देखकर फरार हो गया। कार से जब दोनों युवकों को निकाला गया तो वे मेरे चचेरे भाई नितिन और आयुष थे।

लोगों की मदद से दोनों को नागरिक अस्पताल जींद पहुंचाया। अशोक छाबड़ा ने कहा कि पिकअप चालक की तेज रफ्तार और लापरवाही के कारण यह दुर्घटना हुई है। इसलिए चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएं। सदर थाना एसएचओ दिनेश कुमार ने कहा कि मृत्तक के परिजनों ने वकील के मार्फत शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेगी। बताया जा रहा है कि मृत्तक भाइयों में आयुष बीटेक का छात्र था और नितिन बैंगलोर में आईटी कम्पनी में नौकरी करता था।