मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाश गिरफ्तार दो फरार

सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर थाना कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक एवं चौकी चौकी प्रभारी मय फोर्स के रात को संदिग्ध वाहन व्यक्तियों की चैकिंग कर रहे थे|तभी एक व्यक्ति द्वारा 112 नं0 पर कॉल कर सूचना दी गई कि चोला सिकंद्राबाद रोड़ पर दो बाइको पर सवार चार बदमाश उसके साथ लूटपाट का प्रयास कर रहे है।

इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली देहात और चौकी प्रभारी चोला मय फोर्स द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी की गई जिस पर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करना शुरू कर दिया। आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जो पुलिस की वर्दी पहने था गोली लगने से घायल हो गया|जिसको चोला सिकंद्राबाद रोड स्थित एक भट्टे से करीब 200 मीटर आगे से रात के समय करीब 00.42 बजे घायलावस्था में व एक अन्य बदमाश को साधारण अवस्था में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया|

जिनके पास से लूटी हुई दो मोटरसाइकिल व अवैध असलाह मय जिंदा कारतूस के बरामद किया है|और दो बदमाश अंधेरे का लाभ लेकर सिकंद्राबाद की तरफ कुछ दूर चलकर अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए जिनकी कॉम्बिंग की जा रही है। पुलिस की वर्दी पहने पकड़े गये घायल बदमाश की पहचान शाबू पुत्र चांद निवासी ग्राम बडतौली थाना खुर्जा देहात जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई है जिसको उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरे बदमाश की पहचान नवाब पुत्र खचेडू निवासी नंगला बंजारा थाना छतारी जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है।गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया गया कि उन्होंने अपने फरार साथियों के साथ मिलकर दिनांक 29-07-2020 को चोला क्षेत्र में जीआरपी में तैनात एक सिपाही संजीव कुमार से गाजियाबाद ड्यूटी जाते समय उसकी बाइक, वर्दी आदि लूटने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था जिसके संबंध में थाना कोतवाली देहात पर मुकदमा दर्ज है।

इसके पश्चात सिपाही से लूटी गई वर्दी पहनकर दिनांक 30-7-20 को थाना छतारी क्षेत्रार्न्तगत गुलाब सिंह पुत्र भूपसिंह निवासी शेखपुरा थाना छतारी व उसके साथी के साथ लूटपाट की गई थी| जिसके संबंध में थाना छतारी पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था । गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे है जिनके द्वारा राहगीरों से लूटपाट की घटनाएं को अंजाम दिया जाता था|तथा अभियुक्तो के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

गिरफ्तार बदमाशो के खिलाफ थाना कोतवाली देहात पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए आरोपियों को मा0 न्यायलय के समक्ष पेश किया जाएगा।