अधेड़ की हत्या करने के मामला में नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर के कोतवाली ककोड़ के गांव गड़ाना में घुड़चढ़ी के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने के विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या करने पर मृतक के भतीते की तहरीर पर पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।


गांव निवासी राहुल कुमार पुत्र बुद्धपाल सिंह की तहरीर पर दर्ज किए गए मुकदमे में बताया गया है कि गुरुवार देरशाम पीड़ित का भाई कुलदीप,चाचा राकेश कुमार व चाची संतोष देवी घर के बाहर बैठे थे। तभी गांव निवासी निरंजन पुत्र इंदर की घुड़चढ़ी उनके घर की तरफ आ रही थी। राकेश ने बीमारी में घबराहट की बात कहते हुए डीजे की आवाज कम करने की बात कही।

इसी बात से नाराज होकर अवैध हथियारों से लैस किक्का पुत्र इंदर,दीपक पुत्र बिल्ला, टोनी पुत्र लखी,धर्मेन्द्र पुत्र मदनपाल, नवीन पुत्र किशनलाल, कृष्ण पुत्र नानक ने कहा कि देखते क्या हो मारों गोली। तभी इन लोगों ने गोलियां चला दी। जिसमें राकेश लहूलुहान होकर गिर पड़ा। जबकि हमले में राहुल बाल बाल बचा। आरोपियों ने गंभीर रुप से घायल राकेश को ले जा रही गाड़ी पर भी गोलियां चलाई। मुकदमे में बताया गया है कि घटना की योजना गुरुवार सुबह रामसिंह पुत्र रूपराम, जबाहरलाल पुत्र मुखराम उर्फ मुक्खा तथा निरंजन पुत्र इंदर ने बनाई। राकेश को उपचार हेतु नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने षणयंत्र के आरोपी रामसिंह, जबाहरलाल व निरंजन को गिरफ्तार किया है।