अवैध रूप से मिट्टी खनन नही होगा बर्दास्त : सीओ बरूण कुमार

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर शिकारपुर : अहमदगढ़ कस्बे में हाईवे के किनारे बिना परमिशन के अवैध रूप से व्यावसायिक नई कॉलोनी में प्रशासन की आँख में धूल झोंक कर रात्रि के अंधेरे में टैक्टर ट्रॉली से डलवायी जा रही मिट्टी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिकारपुर सीओ वरुण कुमार सिंह, ने खबर का संज्ञान लेते हुए रात्रि में गस्त के दौरान सूचना मिली कि अवैध रूप से खनन चल रहा है।

जिसकी जानकारी जुटाते हुए शिकारपुर सीओ तत्काल मौके पर पहुंचे और देखा कि चोरी छुपे एक टैक्टर ट्रॉली अवैध रूप से रात्रि का फायदा उठाते हुए खनन करते पाई गई जिसको पुलिस अहमदगढ़ थाने में ले आई और दाखिल कराया गया ।

वही अहमदगढ़ थानाध्यक्ष को सीओ ने आदेश दिया कि टैक्टर ट्राली वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और एसडीएम को एक रिपोर्ट प्रेषित कि जाएं इस कार्यवाही से अवैध मिट्टी खनन करने वालों में हड़कंप मच गया और वही इस पुलिस की कार्यवाही से कुछ सफेदपोश नेता चोरी छुपे आलाअधिकारियों के दरवाजे पर खड़े दिखाई दिए।

शिकारपुर सीओ बरूण कुमार सिंह, का खुले शब्दों में कहना कि मेरे क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन बर्दाश्त नही होगा खनन करना बन्द करें नहीं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी ।