आत्मनिर्भर समाज कल्याण संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्रकारों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज हमारा पूरा देश आजादी के 75 में अमृत महोत्सव का जश्न मना रहे हैं । आज 75 वे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर डॉ यतेंद्र सैन ने स्वतंत्रता दिवस पर जनपद में देश के सभी नागरिकों को शुभकामनाएं दी व पत्रकारों प्रशस्ति पत्र देकर पत्रकारों को सम्मानित किया ।

डॉ यतेंद्र सैन का कहना है कि आज 75 वे आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर अपने संगठन के द्वारा पत्रकारों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। डॉक्टर यतेंद्र सैन का कहना है कि पत्रकार एक ऐसा आईना है जो अपने परिवार को छोड़कर अपनी जान हथेली पर रखकर जनता की सेवा करता है और जन जन की आवाज को अधिकारियों व सरकार तक पहुंचाने का कार्य करता है।

तो हमारा भी फर्ज बनता है कि पत्रकारों को पूरा सम्मान दिया जाना चाहिए। इसी को लेकर आज आवास विकास प्रथम स्थित कार्यालय पर सम्मानित प्रोग्राम का आयोजन किया गया। सबसे पहले समाज कल्याण संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ यतेंद्र सैन व संस्थान के सभी पदाधिकारी व पत्रकारों ने आजादी के अमृत महोत्सव एवं स्वतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण किया।

इसके बाद समाज कल्याण संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी पत्रकारों को व ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा उनकी पूरी टीम सहित सभी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। प्रेस क्लब ऑफ बुलंदशहर व ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बुलंदशहर के पदाधिकारियों ने भी आत्मनिर्भर समाज कल्याण संस्थान के सभी पदाधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

इस मौके पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बुलंदशहर से जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भाटी प्रेस क्लब ऑफ़ बुलंदशहर के सम्मानित पदाधिकारी सह सचिव प्रदीप तोमर सहित संगठन मंत्री सरताज बैग, प्रचार मंत्री इलियास अली,सुरेश भाटी, शमीम हवारी हाजी,कफील मोहम्मद असलम, हिना खान, मोहम्मद इस्माइल सभी को राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा प्रस्तुति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर आत्मनिर्भर समाज कल्याण संस्था के सम्मानित पदाधिकारी दुर्गेश चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव केके प्रभाकर, अनुराधा तोमर ,शेखर कौशिक, डोली सिंह आशा शर्मा अनू प्रभाराय ,दीपिका, आदि मौजूद रहे।