आधी रात को युवक ने सर्राफा बाजार में की फायरिंग

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जहांगीराबाद। शुक्रवार की देर रात नगर में आयोजित जन्माष्टमी उत्सव के दौरान एक युवक ने सर्राफा बाजार में फायरिंग कर दी। फायरिंग की वीडियो पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में आरोपी के साथ लगभग 15 युवक और भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन के साथ युवक व उसके साथियों की तलाश में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक जन्माष्टमी उत्सव के दौरान कुछ युवकों का नगर के गांधी चौक में आपस में झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान ही एक युवक ने कुछ ही दूरी पर जाकर पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी। फ़ायरिंग की यह घटना गांधी चौक में लगे एक सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में लगभग एक दर्जन से अधिक युवक भी फायरिंग करने वाले युवक के साथ वापस जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो पुलिस के पास पहुंची तब जाकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। फायरिंग करने वाले युवक व उसके साथियों की तलाश अब पुलिस कर रही है। वहीं जिस हथियार से फायरिंग की गई है वह अवैध है या नहीं पुलिस इस बात की छानबीन भी कर रही है।
नीरज कुमार, कोतवाली प्रभारी ने जानकारी दी की मामला संज्ञान में है, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे सभी युवकों की शिनाख्त की जा रही है। आरोपियों को पकड़कर हथियार बरामद कर कार्यवाही की जाएगी।