उद्योग व्यापार मंडल ने किया संगठन का विस्तार:राजेंद्र अग्रवाल


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज उधोग व्यापार मण्डल (नरेन्द्र अग्रवाल) के बैनर तले एक मीटिंग बुलाई गई जिसकी अध्यक्षता , अध्यक्ष/संयोजक
राजेन्द्र अग्रवाल व संचालन नगर अध्यक्ष विशाल अरोरा ने किया।इस मीटिंग में सं मे वीरेन्द्र सिंह लोर मेसर्स लोर गन हाउस/समाजसेवी को मार्गदर्शक मंडल की सदस्यता ग्रहण कराई गई इसके अलावा सौरभ शर्मा , वरिष्ठ पत्रकार/मेसर्स शारदा इंटरप्राइजेज को संगठन का जिला मीडिया प्रभारी का पदभार ग्रहण कराया ।इस मौके पर राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि वीरेन्द्र सिंह लोर और सौरभ शर्मा के संगठन में आने से संगठन को मजबूती मिलेगी।


इस मीटिंग में कोविड की डेल्टा लहर के प्रभाव को लगातार बढ़ने पर चिंता व्यक्त करते हुए आने वाले समय मे संघठन द्वारा समाज के गरीब और जरूरत मन्दो की हर सम्भव सहायता करने का भी निर्णय लिया गया।
वीरेन्द्र सिंह लोर ने कहा कि मैं हमेशा व्यापारियों के हित के लिये खड़ा रहूंगा और स्व. नरेन्द्र अग्रवाल जी सपनो को साकार करने के लिए वचनबद्ध रहूंगा ।


जिला मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सम्भालने के बाद सौरभ शर्मा ने भी स्व. नरेन्द्र अग्रवाल जी को नमन करते हुए पूरी निष्ठा से संगठन के हित और प्रगति के लिये कार्य करने की बात कही।इस दौरान सत्येंद्र कुमार, सुभाष तायल, शैलेंद्र त्रिवेदी, संजीव शर्मा,अजय, पीतांबर शर्मा,घनेंद्र शर्मा, मनोज ,राजेश गुप्ता, अभिनव वर्मा, उमेश चंद्रा, रामकुमार,सुलेमान,चंद्र किशोर गौरव और संघठन से जुड़े जिलेभर के व्यापारी और पदाधिकारी उपस्थित रहे।