एनएसजी कमांडो के पिता की जान बचाने के लिए उद्योगपति वासिक आज़ाद ने किया रक्तदान

सुरेन्द्र भाटी@बुलंदशहर। जहांगीराबाद के निकट ग्राम खालौर के मूल निवासी तथा वर्तमान में मणिपुर में तैनात एनएसजी कमांडो जितेन्द्र कुमार शर्मा के राना हॉस्पिटल बुलंदशहर में एडमिट पिता रामवीर शर्मा के लिए समाजसेवी संस्था राष्ट्र चेतना मिशन के माध्यम से नगर के उद्योगपति वासिक आज़ाद ने रक्त दान किया।

सोमवार को होली वाले दिन की देर रात्रि को पिता के इलाज के लिए मणिपुर से छुट्टी पर बुलंदशहर आये एनएसजी कमांडो जितेन्द्र कुमार शर्मा ने अपने पिता के लिए तत्काल ए पॉजिटिव ब्लड की आवश्यकता हेतु राष्ट्र चेतना मिशन के अध्यक्ष हेमन्त सिंह से सम्पर्क किया था। हेमन्त सिंह के आग्रह पर आज़ाद पब्लिक स्कूल के संचालक व प्रख्यात उद्योगपति वासिक आज़ाद तुरन्त बुलंदशहर चैरिटेबल ब्लड बैंक पहुँचे और संस्था की टीम व मरीज के परिजनों की उपस्थिति में सहर्ष रक्त दान किया।

त्वरित सहायता हेतु उपलब्ध होने के लिए राष्ट्र चेतना मिशन के पदाधिकारियों व मरीज के पुत्र एनएसजी कमांडो ने वासिक आज़ाद का आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन किया। वासिक आज़ाद ने कहा कि वो बहुत सौभाग्यशाली हैं कि उनका खून देश के रक्षक के परिवार के काम आ सका। राष्ट्र चेतना मिशन के अध्यक्ष हेमन्त सिंह, कोषाध्यक्ष उमेश कुमार, नगर संयोजक विकास सिंह, सचिन राघव उपस्थित रहे।