एयर पाइप से युवक के पेट में भरी हवा, हालत गंभीर

गाजियाबाद। सिहानी गेट क्षेत्र के जीटी रोड स्थित एक पेट्रोलपंप पर एक कर्मचारी ने अपने साथी के पेट में एयर पाइप डालकर हवा भर दी। इतना ही नहीं आरोपी अपने साथी के ऊपर बैठ जिससे वह उठ नहीं पाया।

आरोपी ने यह वारदात अपने साथी को कार में डालकर की। इससे युवक के पेट के भीतर के कई भाग क्षतिग्रस्त हो गए। घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे दिल्ली जीटीबी के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित के भाई ने बताया कि उनका 19 वर्षीय छोटा भाई विजय पेट्रोल पंप पर कार धुलाई का काम करता है।

इसी पेट्रोल पंप पर पिलखुवा के खेड़ा गांव निवासी मोहित भी काम करता है। आरोप है कि मोहित ने जबरन उसके भाई कार में डालकर उसके प्राइवेट पार्ट में पाइप लगाकर हवा भर दी। हवा भरने से उसके पेट में कई भाग क्षतिग्रस्त हो गए। चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। वहां उसका ऑपरेशन किया गया अभी भी वह आईसीयू में भर्ती है। चिकित्सकों ने 72 घंटे का समय मांगा है।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। हालांकि इसमें बहुत कुछ स्पष्ट नहीं होने से घटनाक्रम का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस अन्य फुटेज खंगाल रही है। मामले में उन्होंने मोहित कुमार के खिलाफ थाना सिहानी गेट में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे ने बताया कि मामले में टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही है।