एसवीपी बिल्डर के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे गुलमोहर टावर के रेजिडेंट्स

गाजियाबाद: चिरंजीव विहार स्थित गुलमोहर टावर के रेजिडेंट्स ने सोसायटी की निर्माता एसवीपी बिल्डर्स के खिलाफ बड़े आंदोलन का ऐलान किया है। सोसाइटी की आरडब्ल्यूए ने बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाते हुए धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनोज कुमार सिरोही ने बताया कि 190 फ्लैटों की इस सोसायटी में 2011-12 से लोग रहे रहे हैं और प्रतिमाह एसवीपी बिल्डर को मेंटेनेंस के नाम पर मोटा शुल्क देते हैं। लेकिन निर्माण के बाद से आज तक बिल्डर ने सोसायटी में कोई भीकाम नहीं कराया है, जिसके चलते सोसायटी की इमारतों का हाल बेहाल होता जा रहा है। बाहरी दीवारों से प्लास्टर झड़ने लगा है। प्लास्टर गिरने से कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं।

किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि सोसाइटी का कम्पलीशन सर्टिफिकेट भी जीडीए से अभी तक नहीं लिया गया है और ना उक्त सोसाइटी को यहाँ के निवासियों को हैंडओवर कर रहा है। जीडीए को भी कई बार लिखित शिकायत दी जा चुकी है लेकिन जीडीए अधिकारी भी आंखे मूंदे बैठे हैं। श्री सिरोही ने बताया कि सोसायटी के निवासी बिल्डर के खिलाफ कई बार धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। उन्होंने बताया कि इसी मुद्दे पर आरडब्ल्यू की एक बैठक की गई जिसमें निर्णय लिया गया कि अब यहाँ के निवासी बिल्डर के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे। बैठक मे संरक्षक राकेश अग्रवाल व सुनील सिंहल, सचिव संजय दूबे के साथ-साथ कार्यकारिणी के सभी लोग उपस्थित रहे।