कन्हैयालाल की हत्या के खिलाफ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज बजरंग दल बुलंदशहर ने राजस्थान के उदयपुर में कट्टरपंथी इस्लामिक जिहादी एवं आतंकवादियों द्वारा हिंदू व्यक्ति कन्हैयालाल की हत्या के खिलाफ प्रदर्शन किया व महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम सम्बोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट बुलंदशहर को सौंपा। बजरंग दल बुलंदशहर ने मांग की है कन्हैया लाल के परिवार को पचास लाख रुपए की धनराशि की आर्थिक सहायता दी जाए।

परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। राजस्थान में आए दिन हो रही हिंदुओं की हत्या पर राजस्थान सरकार मौन है राजस्थान सरकार हिंदुओं पर हो रहे हमले व हत्याओं पर अपनी नाकामी छुपा रही है बजरंग दल यह है मांग करता है कि गहलोत सरकार को शीघ्र अति शीघ्र बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन स्थापित किया जाए।

पूरे राजस्थान प्रदेश में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए व साथ ही कन्हैया लाल के परिवार की भी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। इस्लामिक कट्टरपंथी आरोपियों के विरुद्ध फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए जिससे जल्द से जल्द आरोपीयो को कठोर से कठोर सजा मिल सके जिससे भविष्य में देश में कहीं भी ऐसी घटना की पुनरावृति ना हो।

ज्ञापन कार्यक्रम में बजरंग दल जिला संयोजक आदेश चौहान, जिला मंत्री सुनील कुमार, नगर अध्यक्ष विहिप हिमांशु गर्ग, शिवम घँसल, हृदय पालीवाल, योगेश आर्य, विष्णु, राजेश कुमार, परविंदर, सत्येंद्र प्रधान, प्रकाश कुमार आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे।