ग्रामीणों को कम राशन देने पर विधायक ने लगाई राशन डीलर को फटकार


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के गांव मधुपुरा मे पहुंची खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह ने कहीं जनता के हक की बात सुनी जनता के मन की बात खुर्जा के गांव मधुपुरा के राशन डीलर द्वारा राशन लाभार्थियों के साथ कर रहे अभद्रता कटौती को लेकर राशन डीलर को लगाई फटकार।

एसडीएम खुर्जा को जांच कर कारवाई करने के दिए आदेश मन की बात कार्यक्रम में पहुंची थी विधायक गांव मधुपुरा में लेकिन मधुपुर गांव के सेकड़ो ग्रामीणों ने सुनाया अपना दुखड़ा कहा डीलर नही देता पूरा राशन बिरोध करते ह तो धक्का मारकार भागता है हमको।तो विधायक ने राशन डीलर को जमकर फटकार और कहा जब सरकार पूरा राशन दे रही है तो आप जनता को पूरा राशन क्यों नहीं दे रहे हो क्यो जनता का हक मार रहे हो।

आपको क्या अपने घर से देना है राशन जो जनता को नहीं दे रहे पूरा राशन ।डीलर को फटकार लगाते हुए विधायक ने कड़े शब्दों में कहा अगर आपसे दुकान नहीं चल रही है तो बताएं किसी और को दुकान दे दी जाएगी विधायक से गांव की जनता ने अपना दुखड़ा सुनाया और विधायक ने मौके पर ही जनता का दुख सुनकर विधायक से रहा नहीं गया और राशन डीलर को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा सुधर जाओ।

खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के गांव मधुपुर पहुंची थी विधायक ग्रामीणों का दुख सुन विधायक कहा डीलर साहब आपका बहुत-बहुत धन्यवाद 35 किलो में दे रहे हैं ग्रामीणों को 16 किलो अनाज।