कलेक्ट्रेट गेट पर कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन


सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज जिला कलेक्ट्रेट गेट पर कांग्रेसी बैठे धरने पर। प्रदर्शन कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी ने बताया कि प्रदेश सरकार ने 90% आमजन को अपात्र बता कर राशन कार्ड सरेंडर करने का व किसान सम्मान निधि वापस करने के आदेश जारी करने के विरोध में आज वह कलेक्ट्रेट गेट पर धरने पर बैठे है।

कलेक्ट्रेट गेट पर धरने पर बैठे कांग्रेसी

जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश में राशन कार्ड में किसान सम्मान निधि को वापस करने को लेकर आमजन में अफरा तफरी और भय का माहौल व्याप्त है। 24 किलो गेहूं 32 किलो चावल की रिकवरी के भय से पात्र लोग भी अपने राशन कार्ड सरेंडर कर रहे हैं। भाटी ने कहा कि अगर यह आदेश सरकार का नहीं था तो किसका था।

बुलडोजर बाबा को ऐसे अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए और स्वयं आगे आकर आमजन में फैला भ्रम दूर करना चाहिए। ताकि आमजन में भय का माहौल ना बने। जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में राशन कार्ड निरस्तीकरण का हम विरोध करते है।

जिला अध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी कांग्रेस

कार्यक्रम का संचालन करते हुए जिला अध्यक्ष मनीष चतुर्वेदी ने कहा की सरकार आमजन के मुह से निवाला छीन कर बड़े उद्योगपतियों के गोदामों को भरना चाहती है जो हम होने नहीं देंगे।

धरने पर बैठे कांग्रेसी

जिसके बाद धरने पर बैठे कांग्रेसियों के बीच पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट ने कांग्रेसियों को समझाया जिसके बाद कांग्रेसियों ने महामहिम राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंप कर धरना समाप्त किया।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सुभाष शर्मा समद अंसारी मुनिराज सौरव शर्मा राजू राणा नितेश शर्मा शकील अहमद दुष्यंत गुप्ता इजराइल गहलोत पुष्पेंद्र चौधरी प्रमोद कौशिक सहित दर्जनों से अधिक कांग्रेसी मौजूद रहे।