कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन

IN8@रोहतक……हुड्डा जन स्वास्थ्य कर्मचारियों ने आला अधिकारियों पर काम न करने व कर्मचारियों के शोषण करने का आरोप लगाते हुए कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया और सरकार से तुंरत भ्रष्टाचार अधिकारियों के खिलाफ सख्तकारवाई की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि एचएसवीपी रोहतक के अधीक्षक अभियंता ने रिश्वत ले कर एक जूनियर वाटर पंप ऑपरेटर सोनीपत को नियमों की अनदेखी करके सीधे वाटर वर्क्स सुप्रिडेंट प्रमोट कर दिया है जबकि इससे एक पद ऊपर एक सीनियर चार्ज मैन की अनदेखी कर दी गई है। हुड्डा जनस्वास्थ्य कर्मचारी यूनियन के राज्य प्रधान आरके नागर ने कहा कि ई बागवानी पानीपत जोकि रोहतक जॉन के अधीन आता है ने पिछले वर्षों से आज तक कई लाखों रुपए के हरे पेड़ तथा सूखे पेड़ कटवा कर चोरी से बेच दिए हैं।

जिसकी बार-बार उच्च अधिकारियों को लिखित शिकायतें की जा चुकी हैं। उन्होंने बताया कि कार्यकारी अभियंता बागवानी रोहतक व उनके अकाउंटेंट सहित एसडीओ बागवानी सोनीपत ने मौका मुआयना करके जांच भी कर ली है, जिसमें चोरी साबित हो चुकी है। फिर भी मिलीभगत के कारण बागवानी अधीक्षक अभियंता पंचकूला इस पर कोई कारवाई नहीं कर रहे है। उन्होंने प्रदेश सरकार से तुंरत इन भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की। साथ ही चेताया कि अगर सरकार ने जल्द इन भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कारवाई नहीं की तो कर्मचारी पूरे प्रदेश में आंदोलन करने पर मजबूर होगे।

प्रदर्शनकारियों में विनोद शर्मा, महावीर नगर, विजेंद्र शर्मा, सुरेश रोहिल्ला, विजेंद्र रेवाल, टीनू, पुष्पेंद्र शर्मा, जोगेंद्र सिंह, बंसीलाल,रमेश कुमार, पुष्पा दलाल, रोशनी चौधरी, कौशल्या, संजय माली, कृष्ण कुमार, रमेश बिधलान, राजेंद्र भारती प्रमुख रूप से मौजूद रहे।