ग्रामीणों और पुजारी ने लगाए विधायक पर आरोप


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव नंगला बंसी मैं मंदिर का मामला सिकंदराबाद विधान सभा क्षेत्रीय विधायक बिमला सोलंकी की जेठानी और उसके बेटे पर पुजारी के साथ मारपीट एवं मंदिर के झंडे उखाड़ने झोपड़ी निरस्त करने का आरोप लगाया है।

ग्रामीणों का और पुजारी का कहना है कि यह जमीन गुरुकुल की जमीन थी। जिस पर विधायक ने अवैध तरीके से अट्टा आवंटित लिया गया। जोकि गुरुकुल की जमीन थी और जिस जमीन पर मंदिर बना हुआ है। जिसको आये दिन सत्ता के नशे में चूर विधायक व परिजन मंदिर को तोड़कर मारपीट कर जमीन को कवजाने का प्रयाश करते रहते है।

ग्रामीणों का कहना है कि हमारी सरकार से मांग हर की अब या तो इस जमीन पर कन्या पाठशाला बनाई जाए जिससे कन्याओं की जिंदगी संभल सके वह पढ़ पाए और आगे बढ़े ताकि उन्हें दूर कहीं पढ़ने के लिए ना जाया जाए।

या गुरुकुल बने या मंदिर ही बना रहे। मंदिर के पुजारी और ग्रामीणों का कहना है कि 3 दिन पूर्व विधायक की जेठानी गीता सोलंकी व उसका बेटा अन्य लोगों के साथ आकर मंदिर पर पुजारी के साथ मारपीट की और झंडे उखाड़ दिए गए झोपीडियो को निरस्त कर दिया गया। और पुजारी के साथ मारपीट की गई।

इस बात को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है। आरोप लगाया है कि विधायक के परिजन और समर्थक आए दिन मंदिर पर झगड़ा करते हैं।

और कब्जा करने का प्रयास करते हैं। हमने काफी बार शिकायते सरकार और जिलाधिकार बुलंदशहर व पुलिस प्रसासन से की लेकिन हमारी कोई सुनने को तैयार नहीं है।