घर में घुसकर दो युवकों ने एक युवक की धारदार हथियार की हत्या बचाव में आए युवक की मां भाई गंभीर रूप से घायल


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में बीती रात घर में घुसकर दो युवकों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी और बीच में बचाव में आए युवक की मां और उसके भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर धारदार हथियार बरामद कर कारवाही शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में आपस में रंजिश चली आ रही थी जिसके कारण यह घटना को अंजाम दिया गया।
वीओ बुलंदशहर पोस्टमार्टम हाउस पर यह लोग मृतक पक्ष से हैं उनका कहना है कि बीती रात्रि गांव के ही कुछ युवक उनके घर पर आए और धारदार हथियार से हमला कर दिया बीच-बचाव करने आई युवक की मां और उसके भाई को भी घायल कर दिया।

शोर मचाने पर आरोपी भाग खड़े हुए गांव वालों ने 22 वर्षीय युवक मोहित को और उसके भाई व मां को गम्भीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो मोहित 22 वर्षीय को मृत घोषित कर दिया गया लेकिन गंभीर अवस्था देखते हुए मोहित की मां और भाई को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया बाइट।

वीओ उधर पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनों में आपसी रंजिश थी घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है साथ ही वारदात में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया गया है।