चेरी फाउंडेशन ट्रस्ट ने विशाल भंडारे व वस्त्र वितरण का किया आयोजन

IN8@गौतम बुद्ध नगर (ग्रेटर नोएडा) दादरी विधानसभा क्षेत्र के गांव दुजाना में माता सत्ती मंदिर पर हुआ भंडारा और वस्त्र वितरण का कार्यक्रम।आज चेरी फाउंडेशन ट्रस्ट ने दादरी क्षेत्र के गांव दुजाना में हवन पूजा कर किया विशाल भंडारे का आयोजन व गरीबों को वस्त्र वितरण।

चेरी फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक आनंद नागर ने बताया कि चेरी फाउंडेशन ट्रस्ट संस्था दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के अलावा उत्तर प्रदेश के कई जिलों में धर्मशाला बनवा रही है। जिससे गरीब लोगों की किसी भी तरह की मदद की जा सके।चेरी फाउंडेशन ट्रस्ट विभिन्न कार्यक्रम के द्वारा गरीब असहाय लोगों की मदद करती है।

और आज दुजाना गांव के दादी सत्ती माता मंदिर पर महा शिवरात्रि के मौके पर कांवरियों एवम आमजन के लिए विशाल भंडारे का आयोजन गया और गरीब लोगों को वस्त्र वितरण किए गए।दादी सत्ती मंदिर के कमेटी अध्यक्ष ने बताया कि माता रानी का मंदिर करीब 400 वर्ष पुराना है यहां लोग मन्नतें मांगने आते हैं पूजा अर्चना करते है सत्ती माता लोगो की मुराद पूरी करती है।

काफी संख्या में दूरदराज से भक्त लोग दादी सत्ती मंदिर पर आते हैं। चेरी फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक आनंद नागर ने बताया कि मुझ पर और गांव के लोगों पर माता सत्ती का बहुत आशीर्वाद रहा है और माता सत्ती सबकी मनोकामना पूरी करती है।इस मौके पर यशवीर भगत जी मोनू प्रधान नरेश नागर विजय नागर पवन जी डी एस बबलू गुरुजी जग्गेश कुमार रविंद्र कुमार जॉनी नागर उदय शास्त्री बाबा आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।