छात्राओं को किया सम्मानित

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर अनूपशहर अपने क्षेत्र के सुनाई, सुनाना, डरौरा, गरहरा, आदि गॉंवों में क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक संजय शर्मा द्वारा दसवीं व बारहवीं पास की छात्राओं को सम्मानित व प्रोत्साहित करने के लिए और समय का महत्व बताते हुए उन्हें पुरुष्कार स्वरूप घड़ी वितरित कर रहे है।

विधायक के इस कार्यक्रम से प्रोत्साहित होकर क्षेत्र में युवा व होनहार छात्राओं द्वारा विधायक का आभार व्यक्त किया । अपनी शिक्षा को लेकर सभी छात्राओं ने अपने अपने विचार भी रखे जसमे छात्राओं ने भविष्य में अपने जीवन की अहम विशेषताओ को लेकर अपने चयन की चर्चाएं भी कीं । सभी छात्राएं एक दूसरे के प्रति रूबरू होते हुए क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा द्वारा किये जा रहे l

इस प्रोत्साहन को लेकर सभी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा की क्षेत्र में गांव गांव जाकर विधायक संजय शर्मा द्वारा छात्राओं का हौसला अफजाई करना एक बहुत बड़ा कदम है जिससे माध्यम से उनको क्षेत्र में काफी गर्व भी महसूस होगा ।


इस कार्यक्रम में माननीय विधायक जी के साथ जिला पंचायत सदस्य पति रामपाल सिंह खालौर, सुंदर प्रधान, मनोज चौधरी, ग्राम प्रधान सुन्दर नेता जी व अनुभव ठाकुर के साथ अनेको कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।