जिलाधिकारी एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर द्वारा अगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत थाना बीबीनगर क्षेत्र के संवेदनशील ग्राम सैदपुर में ग्रामीणों के साथ की गयी बैठक

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज दिनांक अगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को निष्पक्ष, पारदर्शी, भयमुक्त, सकुशल व शान्तिपूर्ण सम्पन्न कराए जाने के दृष्टिगत जनपद में शान्ति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने हेतु जिलाधिकारी श्री चन्द्रप्रकाश सिंह एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा थाना बीबीनगर क्षेत्र के संवेदनशील ग्राम सैदपुर में ग्रामीणों के साथ बैठक की गयी। बैठक में उपस्थित ग्रामवासियों से वार्ता कर अपील की गयी कि शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

u

क्योंकि यह लोकतंत्र का महापर्व है। अगर कोई प्रत्याशी/व्यक्ति अपने पक्ष में मतदान करने के लिए डराता है या कोई शराब, पैसों व अन्य वस्तु/सामाग्री का प्रलोभन देता है अथवा किसी भी प्रकार की अफवाह व उन्माद फैलाने वालों, चुनाव को गलत तरीके से प्रभावित करने वालों के बारे में तत्काल 112 नम्बर अथवा संबंधित थानाप्रभारी को सूचित करें। यदि किसी प्रत्याशी, समर्थक या व्यक्ति द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन अथवा अशांति फैलाने का प्रयास किया जाता है तो उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी। पुलिस प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

साथ ही कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए अनिवार्य रूप से मास्क का प्रयोग एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए निर्भीक होकर निष्पक्ष मतदान करने के लिए ग्रामवासियों को प्रेरित किया गया तथा आपसी सदभाव/शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की गयी तथा सोशल मीडिया के दुरुपयोग एवं अफवाहों के सम्बन्ध में भी लोगो को सचेत/जागरुक किया गया है।