जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के उद्देश्य से भ्रमण कर कांवड़ मार्गो की व्यवस्थाओं का लिया जायजा एवं कांवड शिविर का फीता काटकर किया शुभांरभ

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा बुलंदशहर से गुलावठी, बीबीनगर, कुचेसर, स्याना क्षेत्र का भ्रमण करते हुए कावंड़ यात्रा मार्गो पर की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। थाना बीबीनगर पुलिस के द्वारा स्थानीय लोगों के सहयोग से कटक नहर पुल के पास जनपद की सीमा पर बने चैक पोस्ट पर लगाये गए कांवड़ शिविर का फीता काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया गया।

कावड़ियों की सेवा के लिए लगाए कांवड़ शिविर के लिए थाना पुलिस एवं सहयोगियों के कार्य की प्रशंसा की गई। इसके पश्चात थाना स्याना क्षेत्रान्तर्गत सराय चौकी, नहर पटरी पर कांवड़ियों के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। चौकी के समीप लगे कांवड़ शिविर में भ्रमण करते हुए कांवड़ियों एवं शिविर संचालकों से वार्ता की गई। साथ ही सम्बन्धित को निर्देशित किया गया कि शिविर में विद्युत के तारों को सुरक्षित रूप से कवर्ड कराया जाए। कांवड़ियों को गुणवत्ता युक्त भोजन दिया जाए।

साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। गढ़मुक्तेश्वर की ओर से आने वाले कांवड़ यात्रा मार्ग के बारे में भी जानकारी ली गई। इसके उपरांत सराय चौकी नहर पटरी से आहार की ओर जाने वाले कांवड़ मार्ग का भी भ्रमण करते हुए कांवड़ियों के लिए की गई व्यवस्था का जायजा लिया। ड्यूटीरत पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को सतर्क दृष्टि रखते हुए शान्ति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने तथा अपनी ड्यूटी का पूरी निष्ठा से निर्वहन करने हेतु निर्देशित किया गया।