जिला कारागार में जाकर भाजपा जिला अध्यक्ष ने बंदियों का जाना हाल चाल

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज जिला कारागार में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया जेल में महिला बैरक में मंदिर की मूर्ति स्थापना में उपस्थित रहे। महिला बंदी और उनके बच्चों की आवश्यकता की वस्तुएं जैसे कॉपी, किताब, पेंसिल, बिस्कुट ,चिप्स वितरण किए। छोटे बच्चों को सेरलेक बांटा। जेल के अंदर सभी बंदीयो का जाना हाल-चाल सभी बंदियों ने जिला कारागार अधीक्षक मिजाजी लाल जी की भूरि भूरि प्रशंशा की।

कहा कि हमारा यह बहुत ध्यान रखते हैं और हमारी छोटी-छोटी बातों का हर चीज का ख्याल रखते हैं और हमें जेल के अंदर किसी भी चीज की कमी नहीं होने देते जिससे हमे और हमारे बच्चों को कोई भी परेशानी नहीं होती। जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया जी ने जिले के अंदर भ्रमण भी किया और जेल के अंदर बहुत ही साफ सफाई पेड़ पौधे बंदियों के खान पीन के लिए अधिक से अधिक सुरक्षा का बहुत जेल के अंदर ध्यान रखा हुआ है।

इससे जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया को बहुत अच्छा लगा और उन्होंने मिजाजी लाल को इस बात के लिए बहुत ही साधुवाद दिया। मौजूद रहे जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र कुमार भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष पंकज अग्रवाल भी उपस्थित रहे।