जिले में गोवंश के अवशेष मिलने पर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल बुलंदशहर ने जिला अध्यक्ष अनीश कुमार गहलोत के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला कार्यालय बुलंदशहर पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन प्रेषित किया।

जिले में तेजी से बढ़ रही हैं गोकशी की घटनाएं जिससे विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में गहरा रोष है। पिछले दो दिन के भीतर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जिहादियों के द्वारा गोकशी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। जिनमें खुर्जा कोतवाली नगर के ग्राम झमका, अनूप शहर थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगरा जोगी, कोतवाली देहात के ग्राम कुछेजा में बड़ी गोकशी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

उक्त घटनाओं में अभी तक पुलिस ने किसी भी घटना का खुलासा नहीं किया है और ना ही अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। अतः विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल यह मांग करता है कि उक्त तीनों गोकशी की घटनाओं का शीघ्र अति शीघ्र खुलासा हो, जो भी इन गोकशी की घटनाओं में लिप्त है सभी गौकशों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो, जल्द से जल्द सभी गौकशों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई हो।

विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल की उपरोक्त मांग नहीं मानी जाती हैं तो विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर उग्र धरना प्रदर्शन करेंगे। ज्ञापन में जिला मंत्री सुनील कुमार, जिला उपाध्यक्ष हरिशंकर शर्मा, नगर मंत्री विहिप हिमांशु गर्ग, जिला कोषाध्यक्ष योगेश बंसल, प्रकाश राजपूत, अरुण हिंदू, पवन कश्यप, टिंकू लोधी, योगेश प्रधान, सत्येंद्र राजपूत, ऋषभ राजपूत, महेश कुमार, मोहित बराल, हैप्पी राठौर, रॉबिन राणा, अनुज कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।