ट्यूबवेल से मोटर चोरी की घटनाओं से किसानों में रोष

सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर के चोला। चौकी क्षेत्र में किसानों की ट्यूबवेल से मोटर चोरी की वारदातों से किसानों में रोष है। शनिवार रात छह किसानों की अज्ञात चोर ट्यूबवेल में कूमल कर मोटर चोरी करके ले गये। पीड़ित किसानों ने चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।


चौकी के गांव नैथला हसनपुर के जंगल से शनिवार रात अज्ञात चोर छह किसानों की ट्यूबवेल में कूमल करके मोटर चोरी करके ले गये। जिससे किसानों में रोष व्याप्त है। गांव निवासी हरिओम पुत्र मनोहर, मनोज पुत्र गंगाशरण, गगन पुत्र आनंदस्वरूप, रमेश काका पुत्र विमल,दीपक शर्मा पुत्र कांतिस्वरुप शर्मा, शिव कुमार पुत्र ईश्वर चंद ने चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शनिवार रात अज्ञात चोर उनके ट्यूबवेल से मोटर चोरी करके ले गये।

शनिवार को नंगला वंशी निवासी पदम सिंह पुत्र चेतराम ने चौकी पुलिस को तहरीर देकर मोटर चोरी होने की जानकारी दी। जिसमें पीड़ित ने अज्ञात दो युवकों की बाईक नंबर के साथ वीडियो वायरल कर जानकारी दी। क्षेत्र के गांव खानपुर, गांगरौल, कोंदू आदि गांवों के किसानों की बीते एक माह में दो दर्जन से ज्यादा मोटर चोरी की घटनाओं को चोर अंजाम दे चुके हैं।

चौकी प्रभारी संदीप तौमर ने बताया कि मामले की जांच कर शीघ्र ही चोरी की घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।