दिल्ली परिवहन निगम के नंद नगरी डिपो पर सीबीआई की छापेमारी, 6 घंटे से हो रही पूछताछ

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक दिन बाद सीबीआई ने दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले दिल्ली परिवहन निगम के नंद नगरी डिपो पर छापा मारा है. बताया जा रहा है कि नंद नगरी डिपो में तैनात एक अधिकारी को सीबीआई ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. फिलहाल सीबीआई की एक टीम आरोपी अधिकारी से नंद नगरी डिपो में पूछताछ कर रही है. इसके अलावा अन्य फाइलों को भी खंगाल रही है.

सीबीआई की टीम दोपहर के वक्त नंद नगरी डिपो पहुंची थी. सीबीआई की टीम 6 घंटे से भी अधिक समय से नंद नगरी डिपो में मौजूद है और लगातार पूछताछ और छानबीन में जुटी है. फिलहाल इस छापेमारी को लेकर सीबीआई की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. आपको बता दें कि दिल्ली परिवहन निगम में कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों को ड्यूटी पर लगाने को लेकर लेन-देन के आरोप लगते रहे हैं.

गौरतलब है कि रविवार को दिल्ली सरकार के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है. सोमवार को मनीष सिसोदिया को अदालत में पेश किया गया. अदालत से सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की 5 दिन की रिमांड मांगी, जिसे अदालत ने मंजूर कर ली. मनीष सिसोदिया 4 मार्च तक सीबीआई की कस्टडी में रहेंगे.