दिल्ली सरकार पर जमकर बरसे मेयर जयप्रकाश, कहा- भ्रमित करना बंद करें केजरीवाल

नई दिल्ली। नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फंड के मामले पर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को घेरते हुए न सिर्फ निशाना साधा, बल्कि कई सवाल भी पूछे. मेयर जयप्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीधे तौर पर कहा कि वर्तमान वित्तीय वर्ष में दिल्ली सरकार ने नॉर्थ एमसीडी को 2090 करोड़ का फंड जारी करने का प्रावधान अपने बजट में किया था.

जिसमें से अभी भी 745 करोड़ रुपए दिल्ली सरकार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम को देने हैं. वहीं 938 करोड़ जिसकी घोषणा खुद उपमुख्यमंत्री ने की थी उसका अभी तक कुछ अता पता नहीं है. उन्होंने कहा कि वहीं 14 जनवरी को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री सत्येंद्र जैन के द्वारा 938 करोड़ रुपए के फंड को जारी करने की घोषणा की गई थी.

उन्होंने कहा कि इस फंड का अभी तक कुछ भी अता-पता नहीं है. जो फंड निगम को मिला है, उसमें भी काफी कटौती करके निगम को दिया गया है. सिर्फ बीटीए के तहत निगम को थोड़ा बहुत फंड जारी किया गया है. जिसमें भी बहुत बड़ा कट लगाया गया है. नॉर्थ एमसीडी का मेयर होने के नाते मैं दिल्ली सरकार से मांग करता हूं कि मार्च में वर्तमान वित्तीय वर्ष खत्म होने से पहले निगम के बकाया हक के फंड की राशि को जारी किया जाए और 938 करोड़ रुपए के बारे में भी जानकारी दी जाए, ताकि निगम कर्मचारियों को उनका वेतन मिल सके.