दिव्यांग गर्भवती विवाहिता से तमंचे के बल पर गैंगरेप और जान से मारने की धमकी


सुरेन्द्र सिंहभाटी@बुलन्दशहर ककोड़ कोतवाली के गांव निवासी दिव्यांग गर्भवती विवाहिता से दिव्यांग पति की कनपटी पर तमंचे के बल पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। दिव्यांग दंपत्ति को आरोपियों ने तीन दिन में गांव छोड़ने की धमकी दी है।आरोपियों में एक आरोपी यूपी पुलिस में तैनात बताया जाता है। पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।


गांव निवासी विवाहिता ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि पति पत्नी दोनों दिव्यांग हैं। शुक्रवार रात दोनों अपने घर पर सोए हुए थे। रात करीब बारह बजे गांव निवासी पांच लोग जिनमें एक यूपी पुलिस में तैनात बताया जाता है। आते ही पति से मारपीट शुरू कर दी। और तमंचे से जान से मारने की धमकी देते हुए तीन आरोपियों ने बारी बारी से गैंगरेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने विवाहिता से भी मारपीट की।

आरोपियों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। तीन दिन में गांव छोड़ने की धमकी दी। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर बताया कि मारपीट से उसको गंभीर चोटें आई।जिससे गर्भ में पल रहे शिशु की जान को खतरा है। पीड़िता का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

आरोपियों के डर से उन्होंने छुपकर एसएसपी के यहां शिकायत की है। कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सक्सेना ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।