दुकानों के शटर तोड़ कर चोरी की नकदी

IN8@ नई दिल्ली, । मानसरोवर पार्क इलाके में एक ही जगह पर तीन दुकानों के शटर तोड़ कर चोर नकदी चोरी कर फरार हो गए। एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों की तस्वीरें कैद हो गई हैं। पीड़ित नितिन गोयल की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक नितिन गोयल परिवार के साथ शाहदरा इलाके में चंद्रलोक गोली नंबर-दो में रहते हैं। नत्थू कॉलोनी चौक मेन मंडोली रोड पर उनकी बालाजी हैंडलूम के नाम से दुकान हैं। बुधवार सुबह 6:30 बजे पड़ोसी दुकानदार ने फोन कर उनको बताया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। वह दुकान पर पहुंचे तो देखा गल्ले से करीब 22 हजार रुपये गायब थे। उनकी दुकान से सटी बर्तन की दुकान का शटर भी टूटा मिला, लेकिन वहां से कुछ चोरी नहीं हुआ। उनके ठीक सामने पेंट की दुकान का शटर भी टूटा मिला। उसके संचालक ने उन्हें बताया कि उनके गल्ले से करीब 30 हजार रुपये चोरी हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि हैंडलूम की दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जिसमें चोरी चोरी करते हुए कैद हो गए। दुकान के अंदर चोरी करने के लिए दो चोर घुसे थे। चोरी से कुछ देर पर स्कूटी सवार दो लोग कुछ देर दुकान के पास आकर रुके थे। वह भी शक के दायरे में हैं।

क्लीनिक से थर्मल स्कैनर और स्टेथोस्कोप चोरी शाहदरा इलाके के बलबीर नगर में एक क्लीनिक के शटर का ताला तोड़ कर चोर थर्मल स्कैनर, स्टेथोस्कोप और डॉक्टर का लेटर पैड चोरी कर ले गया। पीड़ित डॉ. शिवचरण शर्मा की शिकायत पर शाहदरा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोटर चोरी करते चोर को पकड़ा ज्योति नगर क्षेत्र के लोनी रोड ईस्ट स्थित डीडीए फ्लैट से बृहस्पतिवार को एक युवक पानी की मोटर चोरी कर रहा था। लोगों ने उसे मौके पर दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित हर्षित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान नंदनगरी निवासी आरिफ के रूप में हुई है।