नशे में धुत्त युवक ने पड़ोस में खड़ी दो गाड़ियों को किया आग के हवाले


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर जहांगीराबाद। कोतवाली क्षेत्र के गांव डूंगरा जाट में एक युवक द्वारा नशे की हालत में पड़ोस के घर में खड़ी दो गाड़ियों में आग लगाने का मामला सामने आया है। आग लगाने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अगले दिन फिर से पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट का प्रयास किया। पीड़ित ने पड़ोसियों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।


जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव डूंगराजाट निवासी प्रशांत कुमार पुत्र सुरेन्द्रपाल सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि विगत 14 मार्च को उसका एक दोस्त दिल्ली से मिलने आया था। प्रशांत के घर में उसकी व उसके दोस्त की गाड़ी खड़ी थी। पीड़ित का आरोप है कि देर रात गांव के ही अनिल पुत्र सतवीर ने दोनों गाड़ियों में आग लगा दी।

गाड़ियों में तेज आग की लपटें देखकर पड़ोसियों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर प्रशान्त व उसके दोस्त की आंख खुल गई। घर के ऊपर के कमरे में सो रहे दोनों दोस्त जैसे ही गाड़ियों के पास पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित का आरोप है कि अगले दिन आरोपी फिर उसके घर आ धमका और गाली गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट का प्रयास किया।

प्रशांत ने पड़ोसियों की मदद से आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वर्जन
पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 436, 323, 504, 506 व 452 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया गया है।
अखिलेश त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी जहाँगीराबाद।